दर्शकों को पंसद आएगी फिल्म: कैटरीना

प्रेमबाबू शर्मा 

‘धूम 3’, ‘एक था टाइगर’ और ‘राजनीति’ सरीखी कई सफल फिल्में दे चुकी हैं। कैटरीना कैफ का कहना है कि दर्शकों को फिल्म ‘बैंग बैंग’ पंसद आएगी इस फिल्म में वह एक बेहतरीन रोल में नजर आएगीं। कैटरीना व रितिक दिल्ली के समालखा स्थित एक होटल में फिल्म बैग बैग के प्रमोशन के लिए आए थे। एक समूह साक्षात्कार में कैट ने संवाददाताओं को बताया, कि वह फिल्में चुनने के मामले में उनकी समझ अच्छी है।

उनका कहना था कि ‘ बैग बैग एक अलग तरह की मसाला फिल्म है, जो दर्शकों को पंसद आएगी। एक प्रश्न क्या यह फिल्म हालीवुड फिल्म डे नाईट पर बनी फिल्म है,उनका उतर था कि बैग बैग एक अलग कहानी पर बनी है,इसमें इतना एक्शन मसाला भी भरपूर है।

रितिक से जब पूछा कि ‘क्या वह भविष्य में फिल्म निर्माण और निर्देशन में हाथ आजमाएंगे? उनका कहना फिलहाल एक अभिनेता के रूप में खुश हैं, लेकिन समय आने पर शायद फिल्म का निर्देशन करूंगा…कुछ शुरू हो गया है।’’

कैटरीना ने बताया, ‘‘उनकी दो फिल्में नहीं चलीं। किसी के पास उसका जवाब नहीं है। मैं बस रिकॉर्ड अच्छा बना रहने की दुआ और उम्मीद कर रही हूं। यह सब किस्मत, भगवान के आशीर्वाद, पटकथा और दर्शक क्या पसंद करेंगे, इसकी अच्छी समझ पर निर्भर करता है। मैं उम्मीद करती हूं कि पटकथा को लेकर मेरी समझ अच्छी है।’’

कैटरीना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘बैंग बैंग’ के प्रचार में व्यस्त हैं। अपनी फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह हॉलीवुड फिल्म ‘नाइट एंड डे’ का आधिकारिक रीमेक है। ‘बैंग बैंग’ दो अक्टूबर को रिलीज हो रही है कैटरीना का कहना था कि फिल्म सौ करोड का आकडे को पार जाएगा,साथ ही का कहना है कि स्टार कहलाने में अधिक तर्कसंगत होना पड़ता है।

कैट एक हस्ती के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को लेकर साफ राय रखते हैं। उनका मानना है कि स्टार कहलाने के लिए अकसर तर्कसंगत रहना पड़ता है। कैट ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आप एक खास तरह की फिल्में करते हैं। एक खास तरह के किरदार निभाते हैं और दर्शकों के सामने खुद को प्रस्तुत करते हैं क्योंकि आप उनका ज्ञान बढ़ाने का इरादा रखते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म कलाकार सामाजिक हस्तियां होते हैं और उनके पास आपने आपको तार्किक ढंग से लोगों के सामने रखने का मौका होता है।

कैट सफलता और असफलता को लेकर काफी उदार हैं। उनका कहना है कि हर किसी हो वित्तीय संकट का खतरा होता है।