सकारात्मक भारत-उदय संकल्प का आगाज

बिहार की धरती से आरजेएस के सकारात्मक भारत-उदय संकल्प के लिए टीम आरजेएस सितंबर के दूसरे चरण में 11 सितंबर को दिल्ली से पटना पहुंच रही है और इसी दिन शाम छ: बजे 13 सितंबर के राष्ट्रीय कार्यक्रम पर नवासिवें आजादी की अमृत गाथा  की बैठक होगी। विदित है‌ कि  इससे पहले प्रथम चरण में 4 सितंबर को पटना में प्रोफेसर बिजाॅन कुमार मिश्रा के साथ पालिका विनायक हॉस्पिटल पटना में उपभोक्ता जागरूकता पर सकारात्मक बैठक हुई थी और इस मुद्दे पर काम शुरू हो गया है ।

आरजेएस सकारात्मक भारत- उदय सूचना केंद्र पटना के प्रभारी डॉ. ओम प्रकाश झुनझुनवाला ने बताया कि दूसरे चरण में 11 सितंबर 2022 को रैना इन्फोटेक,पटना के परिसर में  आयोजित आरजेएस की नवासिवीं आजादी की  अमृत गाथा में संत विनोबा भावे , साहित्यकार महादेवी वर्मा व राधिका रमण प्रसाद और परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद को श्रद्धांजलि दी जाएगी । इसके साथ ही आगामी 13 सितंबर को हिंदी दिवस के उपलक्ष्य में बिहार हिंदी साहित्य सम्मेलन सभागार में आयोजित सकारात्मक भारत-उदय संकल्प और राष्ट्रीय सम्मान समारोह 2022भाग दो की तैयारियों पर बैठक होगी । 

13 सितंबर को बिहार सरकार के दो मंत्री, नेता प्रतिपक्ष‌‌‌ बिहार विधान परिषद और एक बिहार के विधायक सहित एमएसएमई डीएफओ भारत सरकार में निदेशक ,और आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय,नैनोविज्ञान‌के विभागाध्यक्ष वह रजिस्ट्रार , पालिका विनायक हॉस्पिटल के निदेशक आदि शामिल होंगे। 

बैठक में राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना का  

अभिनंदन होगा। बैठक में अतिथियों का स्वागत रैना इन्फोटेक के निदेशक फैकल्टी दिलीप वर्मा करेंगे ,वहीं धन्यवाद ज्ञापन प्रियंका सिन्हा और संचालन डा. मुन्नी कुमारी करेंगी। रैना इन्फोटेक के  विद्यार्थियों और पाॅजिटिव स्पीकर्स के अलावा स्थानीय निवासियों को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है।