आरजेएस सकारात्मक भारत-उदय संकल्प यात्रा दिल्ली से पटना पहुंची

सकारात्मक भारत-उदय संकल्प यात्रा बिहार के लिए शनिवार को दिल्ली में रामजानकी संस्थान आरजेएस के  बैनर को लोकार्पण करने के बाद अंतर्राष्ट्रीय कंज्यूमर के नीति विशेषज्ञ प्रो बिजाॅन कुमार मिश्रा पटना पहुंचे। आरजेएस के राष्ट्रीय संयोजक उदय मन्ना ने बताया कि रविवार  को आरजेएस सकारात्मक सूचना केंद्र पटना की टीम के साथ आजादी की अमृत गाथा का अठ्ठासिवां वेबिनार और फीजिकल बैठक होगी।

दिल्ली में संपूर्ण स्वास्थ्य सुरक्षा पर देश में  जागरूकता बढ़ाने पर बल देते हुए  प्रो. मिश्रा बिहार में उपभोक्ता जागरूकता अभियान को लांच करेंगे। वहीं 4 सितंबर रविवार की सुबह 11 बजे राष्ट्रीय शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में मुनि इंटरनेशनल स्कूल, दिल्ली के सहयोग से आजादी की अमृत गाथा के सत्तासिवां वेबिनार को पटना विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो गिरीश कुमार चौधरी और पूर्व डीजीपी शिक्षाविद् अभ्यानंद और मोटीवेशनल‌ स्पीकर अशोक कुमार ठाकुर,शिक्षक रत्नाभ प्रसाद  संबोधित करेंगे। संचालन डा अभिलाषा गौतम प्रिंसिपल आर्मी इंस्टिट्यूट ऑफ एजुकेशन की प्राचार्या करेंगी।

नई दिल्ली में शनिवार को आयोजित बैठक में आरजेएस ऑब्जर्वर दीप चंद्र माथुर, आचार्य प्रेम भाटिया,आरजेएस दिल्ली के प्रभारी सुरजीत सिंह दीदेवार , आचार्य प्रेम भाटिया, एडवोकेट शशांक सुधीर, समाजसेवी राजेन्द्र सिंह कुशवाहा और बिहार के आरजेएस राष्ट्रीय कार्यक्रम टीम की सदस्या दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा आकांक्षा ने बैठक को संबोधित किया।

ये कार्यक्रम आरजेएस पाॅजिटिव मीडिया के यूट्यूब पर लाइव ब्राॅडकास्ट हुआ।