गांधी-शास्त्री जयंती व के.कामराज की पुण्यतिथि की पूर्व संध्या पर आभासी बैठक

गांधी -शास्त्री जयंती और के कामराज की पुण्यतिथि 2 अक्टूबर की पूर्व संध्या पर  आरजेएस की आभासी बैठक मेंश्रद्धांजलि दी गई। इसमें आरजेएस फैमिली और पाॅजिटिव मीडिया से कई राज्यों के  प्रतिनिधि ‌शामिल हुए। आरजेएस पीडीएफ स्मारिका अक्टूबर 2020 के पोस्टर का लोकार्पण हुआ और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नाम पर आरजेएस राष्ट्रीय सम्मान की घोषणा की गई ।इसके साथ-साथ डायमंड बुक्स द्वारा प्रकाशित गांधी जी के सत्य के प्रयोग  पुस्तक का पाठ किया गया ।

पीडीएफ स्मारिका में सकारात्मक भारत आंदोलन के गतिविधियों और सकारात्मक सोच का वर्णन होगा।राम-जानकी संस्थान नई दिल्ली और टीजेएपीएस केबीएसके हुगली पश्चिम के संयुक्त तत्वावधान में सकारात्मक पत्रकारिता सकारात्मक भारत आंदोलन की 5वीं वर्षगांठ पर आयोजित आभासी बैठक में आरजेएस राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने आरजेएस पीडीएफ स्मारिका अक्टूबर 2020 के पोस्टर को‌ प्रर्दशित किया। इसके अलावा द बुक लाइन दरियागंज नई दिल्ली के निदेशक सुनील भनोट ने पंजाब के होशियारपुर स्थित गांव अरगोवाल के निवासी अपने माता-पिता स्व0 आर.एल.भनोट एवं स्व0 राजरानी भनोट की स्मृति में आरजेएस भारत-उदय लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय सम्मान 2021 की घोषणा की।

इस अवसर पर महात्मा गांधी,‌ लालबहादुर शास्त्री और के. कामराज के जीवन दर्शन पर प्रकाश डाला गया।सकारात्मक भारत आंदोलन के सह संयोजक सोमेन कोले ने‌ कहा कि फेसबुक लाईव का गोल्डन एपिसोड (50 वां अंक) आरजेएस पाॅजिटिव मीडिया & आरजेएस वाणी ‌के फेसबुक पेज से रोजाना सायं 8बजे इस लिंक पर प्रसारित किया जाएगा। https://www.facebook.com/RJSPositiveMediaAndRJSVaniसकारात्मक पत्रकारिता सकारात्मक भारत आंदोलन को गति देने ‌के लिए आरजेएस पाॅजिटिव मीडिया के चैनल को भी इससे लिंक किया जा रहा है।आरजेएस रिसर्च टीम सकारात्मक सोच के साथ  भारतीय महापुरुषों की जयंती और पुण्यतिथि पर उनके व्यक्तित्व व कृतित्व को लिपिबद्ध कर लोगों तक सोशल मीडिया, फेसबुक ,ट्विटर यूट्यूब आदि पर शेयर करती है।