अक्षय सामल ने गुरुग्राम के मतदाताओं से नवीन गोयल का समर्थन करने की अपील की

गुरुग्राम, दिनांक : २९.०९.: ओडिया समुदाय के नेता और प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता इंजीनियर अक्षय सामल ने गुरुग्राम के नागरिकों से राज्य विधानसभा चुनाव में स्वतंत्र उम्मीदवार नवीन गोयल के पक्ष में सामूहिक रूप से मतदान करने की अपील की।

कलिंग भारती फाउंडेशन के संस्थापक इंजीनियर सामल पिछले २५ वर्षों से गुरुग्राम में रह रहे हैं और यहां नियमित रूप से सामाजिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मेजबानी करते रहे हैं। नवीन को वर्तमान समय का एक जिम्मेदार एवं विश्वसनीय नेता करार देते हुए इंजीनियर सामल ने उन्हें गुरुग्राम का विकास पुरुष बताया। उन्होंने कहा कि गोयल के विधायक बनने पर गुरुग्राम प्रसिद्धि और समृद्धि की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा।

नवीन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सच्चा उम्मीदवार बताते हुए इंजीनियर सामल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के वास्तविक रैंक और कैडर उनके पीछे चट्टान की तरह खड़े हैं। मीडिया से बात करते हुए सामल ने खुलासा किया कि गुरुग्राम स्थित देश के ३६ राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के प्रतिनिधि, सभी प्रवासी ओडिया संगठनों और निर्वाचन क्षेत्र के आम लोगों ने बड़ी संख्या में नवीन गोयल के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया है।

इंजीनियर सामल ने बताया कि श्री गोयल पिछले तीन वर्षों से २४ घंटे सातों दिन प्रवासी समुदायों के कल्याण के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। एक प्रखर जन नेता के रूप में श्री नवीन गोयल गुरुग्राम में बसे अनिवासी ओडिया समाज की सुरक्षा एवं संगरक्षण के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं। इंजीनियर सामल ने कहा कि अब गुरुग्राम में ५० हजार ओडिया मतदाताओं की बारी है कि वे ग्लास चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर नवीन गोयल जी को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

इंजीनियर सामल ने बताया कि ओडिशा के सच्चे प्रेमी और भगवान जगन्नाथ के उत्साही भक्त होने के नाते सेक्टर- ५ में हाल ही में उद्घाटन किए गए पार्क का नाम श्री जगन्नाथ पार्क रखने में श्री गोयल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने बताया कि विधायक बन जाने के बाद गोयल गुरुग्राम में ओडिया निवासियों की आवश्यक मांगों को पूरा करने के लिए सहमत हैं। ओडिया समाज के मांग पत्र में सेक्टर- १५ में निर्माणाधीन भगवान जगन्नाथ मंदिर का विकास, गुरुग्राम में ओडिया सामुदायिक केंद्र के निर्माण के लिए सरकारी भूमि का आवंटन, गुरुग्राम में भगवान जगन्नाथ के नाम पर एक सड़क और सुभाष चौक का नाम नेताजी सुभाष चंद्र बोस चौक रखे जाने का प्रस्ताव है।

यह स्पष्ट करते हुए कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक और अनुयायी हैं, अक्षय सामल ने जोर देकर कहा कि श्री गोयल को उनका स्पष्ट समर्थन केवल सड़कों, पेयजल, सीवेज प्रणाली, वर्षा जल प्रबंधन और सड़क जाम से बचने के लिए शहर की योजना जैसे बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाकर एक हरित, स्वच्छ और प्रकाशमान गुरुग्राम सुनिश्चित करने की उनकी दृढ़ प्रतिबद्धता के कारण हुआ है।खेद प्रकट करते हुए, इंजीनियर सामल ने बताया कि गुरुग्राम हरियाणा प्रदेश के राजकोष में एक तिहाई राजस्व प्रदान करता है। इसके बावजूद यहां पिछले दस साल में ढंग से विकास का कोई काम नहीं हुआ है।