शिक्षाविद् दयानंद वत्स जैम ऑफ इंडिया अवार्ड से नवाजे गये

आल इंडिया अचीवर्स कॉफ्रेंस के निदेशक श्री अभिषेक बच्चन की अध्यक्षता में आज नई दिल्ली के होटल सम्राट में मुख्य अतिथि फिल्म अभिनेता रजा मुराद , अवतार गिल और गजल सिंगर पिनाज मसानी, सतीश उपाध्याय ने शिक्षाविद् दयानंद वत्स को उनकी शिक्षा और समाजसेवा के क्षेत्र में सराहनीय सेवाऔं और योगदान के लिए जैम ऑफ इंडिया एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया। आल इंडिया अचीवर्स कॉंफ्रे़ंस के निदेशक श्री अभिषेक बच्चन के अनुसार विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्यों के लिए 25 महिलाओं को इंस्पायरिंग वूमन अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया।सम्मानित होने वालों में श्री आदेश शर्मा, डा. रितेश अग्रवाल, माया सिंह प्रमुख हैं।
इस अवसर पर अपने संबोधन में अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि समाज में पुरूषों और औरतों दोनों का समान योगदान है लेकिन सभी को महिलाओं का मान सम्मान करना ही चाहिए। उन्होने कहा कि जिन लोगों को आज सम्मानित किया गया है उन पर समाज और देश की अपेक्षाऐं बढ गई हैं।


पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि बेटियां हमारी शान हैं। उन्हें खूब पढाऐं लिखाऐं। श्री अवतार गिल ने इस मौके पर सभी अचीवर्स को अपनी शचभकामनाऐं दीं। आयोजक श्री अभिषेक बच्चन ने बताया कि वे पिछले 27सालों से इस कार्यक्रम के माध्यम से समाज के प्रतिभाशाली लोगों को सामने ला रहे हैं।