विल यू मैरी मी में दमदार है रोल: मुग्धा गोडसे


प्रेमबाबू शर्मा

अपनी कातिल अदाओं से घायल करने वाली अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ से बालीवुड में दस्तक दी। वे माडल तो है ही, और रैप पर भी उनके जलवे देखने को मिल जाते है। विज्ञापन में भी उनको देखा जा सकता है। अब मुग्धा का रंग देखने का मिलेगा इसी सप्ताह रीलिज फिल्म ‘विल यू मैरी मी’ में नजर आएंगी।फिल्म के निर्माता है कृष्ण चैधरी जो इससे पूर्व में भूत अंकल,रोक और राईट या रांग जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके है। एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आज मॉडलिंग और फिल्मों में साथ-साथ सक्रिय हैं। हाल ही में वह अक्षय खन्ना के साथ में फिल्म ‘गली गली चोर है’ में दिखीं और अब ‘विल यू मैरी मी’ में नजर आएंगी। क्या सोचती है इस फिल्म को लेकर जानते है उनकी जुबानी:

पिछले दिनों रीलिज ‘गली गली चोर है’ को लेकर आप कहेगी ?
फिल्म ठीक ठाक रही थी और मेरे आपाजिट अक्षय खन्ना और श्रेया थे और फिल्म में दर्शकों ने मेरे काम भी पंसद किया।

फिल्म इसी सप्ताह रीलिज हो रही है ‘विल यू मैरी मी’ को लेकर क्या सोचती ?
अच्छी मनोरंजक फिल्म है युवाओ को पंसद आयेगी। फिल्म के निर्माता कृष्ण चैधरी व विपिन जैन की यह चैथी फिल्म है। जिसमे मैं स्नेहा का रोल कर रही हूं जो अपने आप में चैलेंजिग व बहुरंगीय किरदार है। आप इस फिल्म को एक म्यूजिकल-रोमांटिक फिल्म कह सकते हैं ।

फिल्म की विषयवस्तु क्या है ?
फिल्म की कहानीं तीन ऐसे युवाओं पर केन्द्रित हैं पूरी लाइफ में मैरिज ना करने का डिसिजन ले चुके हैं। हालत ऐसे बनते है कि एक युवा की शादी तय होती है । लेकिन शेष दो भी दुल्हन की दोस्त स्नेहा के मोहजाल में फंस जाते है। मैं उसी लडकी स्नेहा के रोल में हूं । लेकिन स्नेहा का एक अन्य चेहरा भी है। यही फिल्म में रोमांच पैदा करेगा।

फिल्म तीन हीरो के बीच फंसी एक हीरोइन की कहानी बेसड है कैसी टयूनिंग रही इनके साथ ?विल यू….. फिल्म के सेट पर काम करने का अनुभव काफी सुखदमय था। कारण पूरी टीम के लोग युवा है। तीन लड़के श्रेयस,राजीव खंडेलवाल और मुजामिल के बीच मैं अकेली हीरोइन हूं इस फिल्म में, काम करने का काफी मौका मिला है मुझे। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य भी युवा है और उन्होंने यंग ऑडियंस को ध्यान में रखकर फिल्म का निर्माण किया है।

फिल्म संगीत में क्या खास है ?
इसका म्यूजिक भी बहुत अच्छा लेकिन मेरा फेवरेट ट्रैक है ‘कलमा..’ जिसके वर्डस बढिया हैं और उसकी ट्यून सीधे दिल को छूती है। फिल्म का संगीत शारिब-तोशी, सचिन गुप्ता जैसे बेहतरीन संगीतकारों ने दिया है और वैसे तो इसके सारे ही गाने मुझे पसंद हैं।

चर्चा है कि आप फिल्म चुनने में चुजी है?
ये सही है कि फिल्मों के चयन के मामले मे चुजी हूँ , मेरी सोच यही रहती है कि स्क्रिप्ट मन को भानी चाहिए और एक ऐसी फिल्म हो जो लोगों का मनोरंजन करे और उन्हें एक अच्छा मैसेज दे सके। इसके अलावा जिन लोगों के साथ मैं काम करूं उनके साथ मुझे अच्छा लगना चाहिए। एक सुपरहिट फिल्म की बजाय एक अच्छी फिल्म में काम करना मेरा मकसद रहता है।

आप तो एक फिल्म गोविदा के साथ कर कर रही थी ?
जी हाँ। उस फिल्म का नाम है अफरा तफरी’ जिसमें गोविंदा के अलावा सुनील शैट्टी भी है।

चर्चा है कि श्रेयस के साथ विल यू …. के बाद एक अन्य फिल्म कर रही है ?
श्रेयस के साथ दूसरी फिल्म ओ गॉड सारे हैं फ्रॉड’ कर रही हूँ। जल्द रीलिज इस फिल्म का निर्माण आशु त्रिखा ने किया है।

इसके अलावा और कुछ खास ?
एक मराठी फिल्म करने का मौका मिला है जो अनिल कपूर अभिनीत फिल्म ‘लाड़ला’ का रीमेक होगी। फिल्म के निर्देशक राजीव पाटिल व निर्माता नितिन मनमोहन है। फिल्म की थीम फिल्म में मेरा श्रीदेवी जैसे घमंडी युवती का किरदार है जिसकी नजर में इंसान की अपेक्षा पैसे का महत्व है।मुझे उम्मीद है मैं किरदार के साथ पूरा न्याय कर पाऊंगी।