पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) के नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश कुमार सिंह ने कार्यभार संभाला

(द्वारका परिचय न्यूज डैस्क)

दिनांक 25 अगस्त 2019 को पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) के राष्ट्रीय कार्यालय मे राष्ट्रीय पदाधिकारी, सांस्थापक सदस्य एवं अन्य सदस्यो की सभा बुलाई गयी। सभा राष्ट्रीय संयोजक श्री मुकेश कुमार सिंह के द्वारा बुलाया गया था। सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सतीश चन्द्र झा के द्वारा दिये गए इस्तीफा पर गहन चर्चा हुई । काफी विचार विमर्श के बाद सर्व सम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सतीश चन्द्र झा जी का इस्तीफा मंजूर किया गया तत्पश्चात श्री झा ने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए श्री मुकेश कुमार सिंह के नाम का प्रस्ताव दिया जिसको पार्टी के सभी मौजूद राष्ट्रीय पदाधिकारी व कार्यकारिणी के सदस्य एवं संस्थापक सदस्यो द्वारा सर्व सम्मति से श्री मुकेश कुमार सिंह जी को पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया जिनका कार्यकाल 5 वर्षो का है । 

पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) के नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश कुमार सिंह ने कार्यभार संभालते ही मीडिया के समक्ष कहा हम हमारे पार्टी के आदर्श श्री नेता जी सुभाष चन्द्र बोस के आदर्शो एवं नीतियो का पालन करते हुये देश के गाँव- गाँव मे जा कर पार्टी का विस्तार करेंगे एवं भारतीय राजनीति मे बेहतर परिचय देकर राष्ट्र निर्माण मे पूर्ण भूमिका निभाएंगे । राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश कुमार सिंह ने कहा दिल्ली भारत की राजधानी है एवं दिल्ली विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर होती है। हम पार्टी को विश्वास दिलाते है की दिल्ली का आगामी विधानसभा चुनाव में हम दिल्ली में पार्टी के संगठन का मजबूती से विस्तार कर बहुत ही मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। हमे पूर्ण विश्वास है की आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव मे हमारी पार्टी की मौजीदगी दर्ज होगी एवं दिल्ली मे पूर्वांचलल जनता पार्टी (सेक्यूलर) का ही मुख्यमंत्री बनेगा । साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा की हम देश के अन्य राज्यों में भी होने वाली विधानसभा चुनाव , उन राज्यों के संगठन को मजबूती से विस्तार कर उन राज्यो मे भी पार्टी की मौजूदगी दर्ज कराएगे। 

इस अवसर पर उन्होने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सतीश चन्द्र झा एवं सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं सस्थापक सदस्यो को हृदय की गहराएयों से आभार प्रकट किया । 
उन्होने कहा की हम पार्टी के संविधान के अनुसार सभी को साथ लेकर पार्टी एवं देशहित में निरंतर कम करेंगे । धन्यवाद । जय हिन्द ।