आरजेएस पीबीएच के ग्रंथ लेकर संपादक शिवकुमार लंदन रवाना

आरजेएस पीबीएच ने नजफगढ़ मेट्रो और समाचार निर्देश के सहयोग से हिन्दी पत्रकारिता दिवस 30 मई 2024 को पत्रकार नागरिक वार्ता का आयोजन किया गया था। आज 19 जून को समाचार निर्देश के संपादक मुकेश कुमार भोगल और नजफगढ़ मेट्रो के स्टाफ अनिशा चौहान और सिमरन मौर्य की उपस्थिति में आरजेएस पीबीएच के संस्थापक व राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने पहुंचकर नजफगढ़ मेट्रो के संपादक शिव कुमार यादव को लंदन रवाना होने से पूर्व आरजेएस पीबीएच का ग्रंथ 01&02 लंदन की लाइब्रेरीज तक पहुंचाने में योगदान देने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

श्री शिवकुमार लंदन‌ की लाइब्रेरी में अमृत काल का सकारात्मक भारत -उदय ग्रंथ (पुस्तकें) भेंट करेंगे ताकि पाठकों को भारत में दसवें साल में प्रवेश करने जा रहे  सकारात्मक भारत-उदय वैश्विक आंदोलन की गूंज विदेशी धरती तक पहुंचे। 

आरजेएस पीबीएच देशभर में 163 बैठकें और 170 फेसबुक लाइव के साथ अबतक‌ आजादी का अमृत महोत्सव में सबसे बड़ी जनभागीदारी निभाते हुए 229 कार्यक्रम कर चुका है जो हर रविवार आरजेएस वेबिनार कार्यक्रम के साथ 2047 तक सकारात्मक पत्रकारिता से सकारात्मक भारत-उदय का लक्ष्य निरंतर चलने वाला है।