भारत अब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है- मनोज तिवारी

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी आज व्यापक जनसंपर्क एवं जन जागरण अभियान के अन्तर्गत झिल-मिल कॉलोनी नजदीक विवेक विहार पुलिस स्टेशन पर इण्डियन बॉडी बिल्डर फेडरेशन से स्वर्ण पदक विजेता श्री मोहित शर्मा से मिले । इस मुलाकात का मुख्य उद्देश्य प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से सम्बन्धित अनुच्छेद 370 एवं 35ए की समाप्ति से आम जनता को होने वाले लाभ को जन जागरण के माध्यम से जनता के बीच ले जाना है। इस अवसर पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम की महापौर श्रीमती अंजू कमल कान्त, उप महापौर संजय गोयल, प्रदेश पूर्वाचल मोर्चा के अध्यक्ष श्री मनीष सिंह, उपाध्यक्ष श्री अशोक यादव, जिलाध्यक्ष श्री अमरेन्द्रर शर्मा, मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी उपस्थित थे।

मोहित शर्मा से मिलने के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि कश्मीर से सम्बन्धित अनुच्छेद 370 व 35 ए के कश्मीर से समाप्त होने के साथ ही दुनिया को यह संदेश गया है कि वर्तमान का भारत नया भारत है जो देशहित के लिए कड़े व सख्त निर्णय भी लेता है और दुश्मन को उसी की भाषा में जवाब देना भी जानता है। वसूधैव कूटूम्बकम् की राह पर चलने वाला भारत अब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है। हमारे पास विश्व का प्रतिनिधित्व करने वाला नेतृत्व है और इस बात का लाभ उठाते हुये हमें भी देश निर्माण में अपनी अपनी भागीदारी देनी चाहिए। भारत विश्व का सिरमौर बने यह भारतीय चाहता है इसलिए हर भारतीय अपना अपार जनसमर्थन व प्यार मोदी सरकार को दे रहा है। व्यापक जनसम्पर्क एवं जन जागरण के माध्यम से हम उन लोगों से मुलाकात कर रहे है जिन्हें लोग अपना आदर्श मानते है और जिन्होनें प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष तौर पर देश निर्माण में अपनी सम्पूर्ण भागीदारी देते हुये देश का सम्मान बढ़ाया है। ये लोग हमारे साथ मिलकर अनुच्छेद 370 की समाप्ति से होने वाले लाभ को जनव्यापी जनजागरण के माध्यम से लोगों के बीच लेकर जायेगें। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है कि उसके लिए भारत की सरकार जागरूक है, यह संदेश हमारे पड़ोसी देशों तक जायेगा और अब पाक अधिकृत कश्मीर को भी भारत में शामिल कर मोदी सरकार अखण्ड भारत के सपने को पूरा करने के लिए प्रयासरत है।

श्री तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सुशासन की स्थापना और सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर देश को बड़ी तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर किया है सामाजिक सुरक्षा सम्मान और स्वाभिमान के लिए यहाँ कश्मीर से धारा 370 और 35 ए  सहित कानूनों को समाप्त किया वहीं समाज में करोड़ों महिलाओं के जीवन को नर्क बनाने वाली तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने के लिए संसद में कानून बनाया।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि सब के विकास के लिए सरकार को समर्पित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहाँ महिलाओं व वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई लाभकारी योजनाएं बनायी वही गरीबों को पाँच लाख रुपया तक का इलाज कराने के लिए आयुष्मान भारत योजना भी बनायी उन्होंने कहा कि हम फिट तो इंडिया फिट का नारा देकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने स्वस्थ भारत अभियान की नींव रखी है और इस अभियान को बुलंदियों तक ले जाने के लिए मोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी एक ब्रांड अंबेसडर की भूमिका निभा सकते हैं जिससे न सिर्फ देश के करोड़ों लोगों को केंद्र सरकार के अभियान का फायदा मिलेगा बल्कि योजना से प्रेरित होकर कई उदीयमान खिलाड़ी निकल कर विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन करेंगे।

विश्व चैंपियन मोहित शर्मा ने अपने सम्मान के लिए श्री मनोज तिवारी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की जानकारी को जन जन तक पहुँचाने मे अगर मै मददगार बना तो यह मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।