सभी धर्मों के भारतीय भाई बहनों की पर्वों और त्यौहारों में रहे भागीदारी

अक्सर मुख्य पर्वों और त्योहारों के समय मौसम परिवर्तन होता है अगर जीवन शैली सकारात्मक हो तो ऋतु परिवर्तन का शरीर पर नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता।  कहना था आजादी की अमृत गाथा सनतानबेवें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पटना के शिक्षाविद् और इंचार्ज प्रधानाध्यापक डॉक्टर पूर्ण नाथ कुमार का। रामजानकी संस्थान द्वारा राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना की अगुवाई में राष्ट्रीय सेमिनार 23 अक्टूबर को पटना में फिजिकल व वर्चुअल आयोजित किया गया।

इसमें पर्वों और त्योहारों में सकारात्मक संस्कृति पर चर्चा की गई । आरजेएस फैमिली की ओर से मुख्य अतिथि डा. पूर्ण नाथ  कुमार और आरजेएस सकारात्मक भारत-उदय आंदोलन, पटना के संरक्षक रैना इन्फोटेक के निदेशक दिलीप वर्मा और वर्चुअली जुड़े वर्तमान प्रभारी ओमप्रकाश झुनझुनवाला ने आरजेएस सकारात्मक भारत-उदय सूचना केंद्र से जुड़ी एडवोकेट और शिक्षिका डा.मुन्नी कुमारी को आरजेएस पटना का नया प्रभार सौंपा ।

इस अवसर पर ओमप्रकाश झुनझुनवाला के सकारात्मक कार्यों की सभी ने भूरि-भूरि प्रशंसा की और डा.मुन्नी कुमारी पर भरोसा जताया। ऑब्जर्वर दीप माथुर, सलाहकार प्रो.बिजाॅन कुमार मिश्रा, प्रभारी सुरजीत सिंह दीदेवार, सुदीप साहू, डा.ए के मर्चेंट, ,मौ.इशहाक खान,विनोद रंजन, रूपरेखा सिंह, अनुराधा सिंह आदि ने वेबिनार को‌ संबोधित किया। 

सभी ने बिल्कुल का सभी भारतीय पर गौर बेवफाओं को मनाने की शपथ ली इसके अलावा सकारात्मक महाराज उदय संकल्प के सहार मुहिम को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। अगला वेबिनार अगले रविवार करने की घोषणा की गई।