RWAs Bhagidari Live Video conferencing with CM Smt. Shiela Dixit

Deputy Commissioner office kapashera में भागीदारी कि मीटिंग हुई जिसमे Deputy Commissioner Sh. D.P.Divedi, SDM Vasant Vihar Sh. Rajpal Singh, SDM Najafgarh Sh. Asish Mohan, Delhi Police से DCP S/W Samay Singh, ACP S/W Sh Zile Singh व लगभग सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे, सचिवालय में Hon’ble CM Smt. Shiela Dixit ji, Deputy CMO Sh Manoj Jain, Addl CMO Sh Kulanand Joshi, MLA Sh Satparkash Rana जी  आदि विधायक व मुख्य अधिकारी थे .

मुख्य मंत्री जी सभी RWA कि बैठक  को धयान से सुना और साथ ही साथ अधिकारियो को निर्देश दिया .
1. Naresh Lamba, President, Gram Vikas Association, Shahabad Mohd. Pur– गाँव के स्कूल में कामर्स शुरू करवाने कि एक साल से कोशिश की जा रही हैं लेकिन अधिकारीयों के नकारात्मक रविये के कारण फाइल पास नहीं हो रही.
2. Sh Yugul Kishore Divedi Fedral Welfare Association– DTC buses Palam Flyover के ऊपर से जाती हैं जिससे लोगो को confusion रहता ह कि बस निचे से पकडे या ऊपर से.
3. Sh Ratan Lal Koushik Bhagidari core Committe. आपने दो साल पहले फ्ल्योवर के निचे पार्किंग बनवाने के लिए कहा था लेकिन traffic police or DDA दोनों एक दुसरे पर टाल देते हैं. पालम कालोनी में दो बड़ी डैकती हो चुकी हैं और चेन स्नेचिंग हर रोज हो रही हैं.
4. Sh Mahender Singh Dagar- sec. Ujwa Village RWA– गाँव में खेल का मैदान बनना शुरू हुआ था लेकिन चारदीवारी के बाद एक साल से कोई काम नहीं हुआ.
५. Dhansa Vill- हरिजन बस्ती में पानी नहीं हैं जबकि पुरे गाँव में पानी हैं 
6. Narayana Vihar. – नारायण फ्ल्योवर के  नीचे  एक भी लाइट नहीं जलती सभी चोरी हो चुकी हैं जिससे छिना झपटी कि घटनाये बढ़ रही हैं. दो साल पहले आपने मुहुर्र्रत किया तब फ्ल्योवर पर लिफ्ट या चलने वाला जीना लगवाने के लिया कहा था आज तक नहीं लगा जिससे बुजुर्गो, बिमारो व महिलायों को फ्ल्योवर पर चड़ना बड़ा मुस्किल हो रहा हैं
7. Sh R.D Yadav Kapashera RWA– गाँव में सीवर का कार्य शुरू हुआ था आधे गाँव में कार्य हो चूका हैं और सारा मलबा खोद कर डाल दिया गया हैं और ठेकेदार ने काम बंध कर दिया हैं कहता हैं कि मेरे पास मजदूर नहीं हैं बरसात आने वाली हैं सारे गाँव में अभी से ही कीचड़ हो गया हैं बारिस में क्या होगा आये दिन कोई ना कोई बुजुर्ग फिसल कर गिर जाता हैं
Smt Shiela Dixit ji  ने सभी समस्या को सुनकर साथ के साथ अधिकारियो को एक महीने का समय दिया और RWA प्रतिनिधियों  को काम ना होने पर सचिवालय में रिपोर्ट देने कि बात कही.