राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम के विजेताओं की घोषणा

गणतंत्र दिवस और  मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में सकारात्मक भारत आंदोलन की सूत्रधार  राम-जानकी संस्थान, आरजेएस द्वारा टीजेएपीएस केबीएसके,गेंटोगोरी,धनियाकली हुगली ,पश्चिम बंगाल के सहयोग से 24 जनवरी 2021को ढाई बजे से राष्ट्रीय वेबिनार आयोजित किया जाएगा।आरजेएस के राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने बताया कि सकारात्मक राजनीति को बल देने के लिए 24 जनवरी 2021 सायं ढाई बजे से  “देश के मतदाता : भारत के भाग्य विधाता” विषय पर राष्ट्रीय वेबीनार में परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा। इसमें आजादी के महानायकों, जिनके नाम पर आरजेएस फैमिली के  भेंटकर्ताओं ने आरजेएस राष्ट्रीय सम्मान 2021 घोषित किया उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी जाएगी।

    राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम भाग-1 में 25 राज्यों से जुड़ी आरजेएस फैमिली से पूर्ति फूड विजन के निदेशक-डा.नरेंद्र टटेसर, लेखिका व पत्रकार रिंकल शर्मा, होम्योपैथिक डा.R.K.गुप्ता, पत्रकार सुधीर मेश्राम, शिक्षक हरीश कुमार शर्मा , मीडियाकर्मी पूनम सिंह, मीडियाकर्मी ललित कुमार, समाजसेवी अपूर्व श्रीवास्तव और विद्यार्थी  मोहितअग्रवाल आदि ने सराहनीय प्रयास किया।

 आरजेएस सकारात्मक भारत महाआंदोलन के सह-संयोजक  सोमेन कोले ने कहा कि 18 से 20 जनवरी 2021की प्रश्नोत्तरी में अव्वल आये भाई-बहनों को 25 राज्यों से जुड़ी आरजेएस फैमिली की ओर से बधाईयों का सिलसिला जारी है।

आरजेएस सकारात्मक भारत महाआंदोलन के अंतर्गत आयोजित प्रश्नोत्तरी के प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा। आशा है सभी आरजेएस की भारत निर्माण की गतिविधियों से  जुड़े रहेंगे और रविवार ‌24 जनवरी को आयोजित वेबिनार में अपने साथियों के साथ जुड़ेंगे।

 वेबिनार में आरजेएस मीडिया स्टार डेली डायरी न्यूज़ का तकनीकी सहयोग रहेगा। श्री मन्ना ने बताया कि 23 जनवरी को आरजेएस फैमिली के साथ 112 वां लाईव एफबी प्रोग्राम में वेबिनार के विषय पर प्रोमो दिखाया जाएगा।

आरजेएस ऑब्जर्वर दीप माथुर ने कहा कि वेबिनार की परिचर्चा में दूरदर्शन न्यूज़ में उपनिदेशक व वरिष्ठ पत्रकार मणिकांत ठाकुर, लेखक व वरिष्ठ पत्रकार अरविंद कुमार सिंह, पूर्व संपादक (आरएसटीवी), भारतीय मतदाता संगठन और टी.टी. लिमिटेड के चेयरमैन लेखक  जैन, वरिष्ठ मीडिया कर्मी व मोटिवेशनल गुरु पार्थ सारथि थपलियाल, मेजर प्रदीप खरे वेटरन व लेखक-मोटिवेशनल बुक्स , लेखिका व पत्रकार रिंकल शर्मा,टीवी -स्टेज एंकर आरजे तपस्या और सोमेन कोले सचिव- टीजेएपीएस केबीएसके , हुगली पश्चिम बंगाल आदि भाग लेंगे।

दूसरे सत्र में विशेषज्ञ ,प्रतिभागियों के सवालों का जवाब देंगे। शनिवार 23 जनवरी की फेसबुक लाईव से पाठक भी इस लिंक से सायं 7 बजे जुड़ सकते हैं- https://www.facebook.com/ukmannaair

एक जनवरी 2021 से आरजेएस सकारात्मक भारत महाआंदोलन के अंतर्गत चलाई जा रही गतिविधियों का भारतीय नववर्ष नवसंवत्सर पर 13 अप्रैल 2021को समापन पर प्रमाण-पत्र वितरण किया जाएगा।