आरजेएस पीबीएच द्वारा पर्यटन दिवस, गणेशोत्सव, ईद मिलाद-उल-नबी और पितृ पक्ष पर आरजेसियंस ने पार्क में बैठक की

विश्व पर्यटन दिवस पर, पर्यटन और हरित निवेश की थीम पर, आरजेएस पीबीएच संस्थापक, उदय कुमार मन्ना ने एनडीएमसी सेंट्रल पार्क, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली में आरजेसियंस के लिए एक फिजिकल वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया।  सेंट्रल पार्क का भव्य और गौरवशाली तिरंगा आज की बैठक का गवाह बना। दिल्ली आनेवाले  हर पर्यटक को इस पार्क का दीदार जरूर करना चाहिए।

हरियाली से परिपूर्ण पार्क में आसमान के नीचे खुली हवा में आरजेएस पीबीएच के जी20 के बाद यह दूसरा ऐसा कार्यक्रम था,जिसे सोमेन कोले सचिव टीजेएपीएस केबीएसके कोलकाता के सहयोग से आयोजित किया गया।इसका उद्देश्य आरजेसियंस को हमवतन लोगों के साथ सीधे संपर्क में रखकर उनमें सकारात्मक भारत-उदय आंदोलन की सोच के बारे में जानकारी देना था।  सकारात्मक दृष्टिकोण के माध्यम से सामाजिक सरोकार के मुद्दों को हल करने के प्रयासों के लिए समाज में सकारात्मकता का संचार करना। हमारे समाज की संस्कृति में विविधता में अद्भुत एकता बैठक में परिलक्षित हुई, आरजेएस पॉजिटिव मीडिया यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारण भी हुआ।  अनंत चौदस पर गणेश उत्सव का;  पैगंबर मोहम्मद के जन्मदिन पर मिलाद-उल-नबी की बधाई;  और 29 सितंबर से 14 अक्टूबर, 2023 तक पितृ-पक्ष की शुभ शुरुआत पर ध्यान केंद्रित किया गया ताकि युवा राष्ट्र, जहां भी प्रासंगिक हो, पारंपरिक सांस्कृतिक मूल्यों के साथ आधुनिकता की सराहना कर सके।

 नई दिल्ली के एनडीएमसी सेंट्रल पार्क में शहीद भगत सिंह को सभी आरजेसियंस द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

 इस अवसर पर बोलने वालों में आरजेएस पीबीएच प्रवक्ता अशोक कुमार मलिक थे, जिन्होंने अपने गहन विचार व्यक्त किए और धन्यवाद ज्ञापन दिया।  इस अवसर पर बोलने वाले अन्य लोग थे मो.  इसहाक खान, अजीज आजाद, नवीन कुमार, ललित मोहन,मो.  शम्स तबरेज, संजीव,संजीव, जैश लाल यादव,गौरव और मनीष उपस्थित रहे।

अंत में आरजेएस पीबीएच प्रमुख ने कहा कि हर रविवार सुबह 11 बजे से साढ़े बारह बजे तक आरजेएस पीबीएच वेबिनार के अंतर्गत पीएसएआईआईएफ के सहयोग से रविवार 1 अक्टूबर को विश्व हृदय दिवस और 8 अक्टूबर को दीदेवार जीवन ज्योति के सहयोग से आहार-विहार: मानसिक व शारीरिक स्वास्थ का आधार पर वेबिनार आयोजित किया जाएगा।