आरजेएस की साठवीं बैठक में वीर कुंवर सिंह डॉ. शेरजंग गर्ग और सकारात्मक व्यक्तित्व विजय बजाज को श्रद्धांजलि और सोयाबीन के वेजले फूड्स पर चर्चा

बदलती दुनिया में मांसाहार को त्यागने वालों के लिए सबसे सस्ता और स्वास्थ्यप्रद  सोयाबीन के उत्पाद हैं। आरजेएस की साठवीं सकारात्मक बैठक में इसपर चर्चा की गई।वेजले फूड्स के परिवार का‌ आरजेएस से पुराना नाता रहा है।बैठक का प्रारंभ 18 57 के नायक वीर कुंवर सिंह की पुण्यतिथि 26अप्रैल और 22 अप्रैल 2819 को दिवंगत  साहित्यकार डॉ शेरजंग गर्ग तथा सकारात्मक व्यक्तित्व स्व०विजय बजाज को श्रद्धांजलि देकर की गई। 

राम जानकी संस्थान, आरजेएस के राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने कहा कि आरजेएस की 60वीं  बैठक का आयोजन अमित बजाज के द्वारा वेजले फूड्स के स्टाफ और आरजेएस पॉजिटिव मीडिया के साथ शाहदरा दिल्ली में आयोजित की गई। इस अवसर पर सभी का स्वागत करते हुए वेजले फूड्स के मालिक अमित बजाज ने कहा कि आरजेएस की बैठकों के माध्यम से हम भारतीय महापुरुषों को याद करते हैं और उनके आदर्शों पर चलने की कोशिश करते हैं।

आरजेएस से जुड़कर हम सकारात्मक ऊर्जा का अनुभव करते रहे हैं।उन्होने बताया किहमारे वेजले फूड्स में सोयाबीन के उत्पाद आज जंक फूड और मांसाहार दोनों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।  हमारे पिताजी श्री लक्ष्मण दास बजाज ने इसी उद्देश्य से वेज फूड्स की स्थापना की थी कि हमारे भारतीय परिवार न स्वास्थ खान-पान से सेहतमंद रहें।  बैठक में वेजले फूड्स के स्टाफ प्रमोद कुमार,जैनुल अली सहित आरजेएस स्टार रेशम दयाल-दीन दयाल का स्वागत किया गया .आरजेएस ग्रुप से जुड़े वेजले फूड्स के स्टाफ जैनुल अली ने कहा कि इस ग्रुप में ज्यादा से ज्यादा पॉजिटिव न्यूज़ फ्लैश होती हैं ,इससे समाज में सकारात्मक आ  रही है।  साठवीं बैठक में उन्होंने कहा कि हमारे स्टाफ के वर्क प्रोफाइल में सकारात्मकता लाने से वर्क एफिशिएंसी बढ़ जाएगी ।बैठक में कंपनी स्टाफ और आरजेएस पॉजिटिव मीडिया के मनीष सिन्हा, अशोक धवन, ब्रह्मानंद झा, संजय माही आदि ने सोयाबीन के उत्पादों का स्वाद लिया। बैठक के आयोजक अमित बजाज की तरफ से मीडिया को उपहार के साथ वेजले फूड्स के उत्पाद  प्रदान किए गए।