आरजेएस की बैठक में टीजेएपीएस केबीएसके कर्मियों ने राजेंद्र नाथ लाहिड़ी को दी श्रद्धांजलि

आरजेएस सकारात्मक भारत आंदोलन के प्रथम सहयोगी तपसिल जाति आदिवासी प्रकटन्न सैनिक कृषि विकास शिल्पा केंद्र प.बंगाल के कर्मियों ने नोएडा, दिल्ली एनसीआर में आरजेएस की 119वीं सकारात्मक बैठक की। बैठक में महान क्रांतिकारी राजेंद्र नाथ लाहिड़ी के बलिदान दिवस 17दिसंबर को उन्हें श्रद्धांजलि दी गई और सतत विकास और स्वस्थ जीवन के लिए सकारात्मक सोच विषय पर चर्चा की गई।

इस अवसर पर शहीद चन्द्रशेखर आज़ाद के पौत्र अमित आजाद ने बैठक को आॅनलाइन संबोधित किया। उन्होंने कहा कि काकोरी काण्ड के शहीद रामप्रसाद बिस्मिल, ठाकुर रोशन सिंह, अशफाक उल्ला खान और राजेंद्र नाथ लाहिड़ी की शहादत को नई पीढ़ी तक पहुंचाना हमारा कर्तव्य और जिम्मेदारी भी है। राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना के नेतृत्व में सफल हो रहा आरजेएस का सकारात्मक भारत  आंदोलन समय की मांग है। मेरा आरजेएस परिवार शहीदों के सपनों का भारत निर्माण करने की ओर अग्रसर है और आगामी 24 जनवरी 2020 को 71वें गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में होनेवाले आरजेएस राष्ट्र प्रथम वंदेमातरम् पार्ट 3 की भव्य तैयारियां चल रही हैं।

बैठक के आयोजक  टीजेएपीएस केबीएसके के सचिव सोमेन कोले को माला पहनाकर और शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। सकारात्मक भारत आंदोलन के प्रथम सहयोगी श्री कोले ने आरजेएस फैमिली का आभार व्यक्त  करते हुए राष्ट्रीय किसान दिवस की पूर्व संध्या पर रविवार 22 दिसंबर 2019 को आरजेएस की आगामी बैठक करने की घोषणा की।बैठक को टीजेएपीएस केबीएसके उत्तरी दक्षिणी दिनाजपुर प.बंगाल के कर्मी शेखर राॅय,पुलक देबनाथ, सुब्रतो सरकार, कल्याण मंडल ने सकारात्मक सोच के साथ कार्य करने की संस्कृति को  अपने अपनों के बीच फैलाने की बात कही।इस अवसर पर कनकशिश दास,विप्लव  आचार्य, शुभंकर सरकार, सुभाष सिन्हा,सौरव अदक , विश्वजीत कोले और पिंटू विश्वास आदि उपस्थित थे।आरजेएस राष्ट्रीय संयोजक ने  सभी को वंदेमातरम् और जयहिंद जयभारत का अंगवस्त्र ( पटका) प्रदान कर सम्मान किया गया।