व्यापार मेला की थीम पर पाॅजिटिव मीडिया की “वसुधैव कुटुम्बकम” यात्रा और डीजीएम आईटीपीओ से संवाद

दिल्ली के प्रगति मैदान में बयालीसवां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला आम दर्शकों के लिए 19 नवंबर से खुल गया जो 27 नवंबर 2023 तक चलेगा। इस अवसर पर मीडिया सेंटर में आरजेएस पीबीएच द्वारा आयोजित आजादी का अमृत महोत्सव:अमृत काल का सकारात्मक भारत के 183 वीं बैठक में डीजीएम आईटीपीओ विवेकानन्द विवेक ने कहा कि वसुधैव कुटुम्बकम के लिए ट्रेड सहित सभी क्षेत्रों में सकारात्मक सोच जरूरी है। उन्होंने कहा कि पाॅजिटिविटी का रास्ता कठिन जरूर है, लेकिन ये अमृत का रास्ता है। विशिष्ट अतिथि दीपचंद माथुर आरजेएस ऑब्जर्वर ने सकारात्मक भारत-उदय आंदोलन पर प्रकाश डाला और आरजेएस पैनलिस्ट दुर्गा दास आजाद लाफ्टर एंबेसडर ने मुख्य अतिथियों व पत्रकारों का स्वागत किया।यहां पत्रकारों के साथ ओपन हाउस इंटरैक्टिव सेशन हुआ। 

 इसमें पत्रकार डा.अमित जैन, मुकेश भोगल, प्रफुल्ल पाण्डेय,प्रखर वार्ष्णेय,प्रशांत यादव आदि शामिल हुए। आरजेएस पाॅजिटिव ब्राॅडकास्टिंग हाउस के संस्थापक व राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना के संयोजन में प्रगति मैदान में प्रदर्शकों और मेला दर्शकों के उमंग और उत्साह की वृद्धि की कामना के साथ विश्व बंधुत्व बढ़ाने की यात्रा में आरजेएस ऑब्जर्वर दीपचंद माथुर, प्रवक्ता अशोक कुमार मलिक, स्वदेशी जागरण मंच की अनिता पांडेय, वैशाली, पाॅजिटिव एंबेसडर सत्येन्द त्यागी , लाफ्टर एंबेसडर कुलदीप राय हंसराज भूटानी और जादूगर जितेंद्र सिंह बब्बर आदि शामिल रहे।

मेला की थीम पर मीडिया के साथियों, प्रदर्शकों,मेला दर्शकों और पंजाब राज्य दिवस समारोह पर पाॅजिटिव मीडिया डायलॉग किया गया।