आरजेएस की आजादी की अमृत गाथा का राष्ट्रीय कार्यक्रम दिल्ली में 6 अगस्त 2023 को निर्धारित

शारदीय नवरात्र पर्व और रामलीला मंचन के 26 सितंबर से प्रारंभ और पितृ पक्ष के समापन पर जमशेदपुर स्थित मानगो के अमन इंटरप्राइजेज ‌के सहयोग से रामजानकी संस्थान(आरजेएस )ने आजादी की अमृत गाथा का बयानबेवां कार्यक्रम वर्चुअली किया ।

श्रद्धांजलि सभा में आरजेएस के राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने मातंगिनी हजारा को , प्रेम प्रभा झा ने राजा राममोहन राय को और सुदीप साहू ने पंडित श्रद्धा राम शर्मा को श्रद्धांजलि ।दी प्रफुल्ल चंद्र सेन दीनदयाल उपाध्याय शहीद भगत सिंह आदि महापुरुषों को भी इस अवसर पर याद किया गया।

अतिथियों का स्वागत प्रोपराइटर अमन इंटरप्राइजेज ,जमशेदपुर झारखंड के राजकुमार ने किया। मुख्य अतिथि सुरजीत सिंह जी दीदेवार, संस्थापक जी दीदेवार  जीवन ज्योति , अतिथि वक्ता झंडेवालान देवी मंदिर दिल्ली श्री बालाजी रामलीला कमेटी के स्वागत मंत्री  नरेश अग्रवाल ने नकारात्मकता पर सकारात्मकता की विजय गाथा को नवरात्र व रामलीलाओं के संदर्भ में आदर्श वाक्य बोले। आरजेएस एडवाइजर प्रोफेसर बिजाॅन कुमार मिश्रा और आरजेएस ऑब्जर्वर  दीप चंद्र माथुर की उपस्थिति में दिल्ली में आजादी की अमृत गाथा का राष्ट्रीय कार्यक्रम 150 वां राष्ट्रीय कार्यक्रम 6 अगस्त 2023 को फिजिकली वह वर्चुअल ई दिल्ली में करने का निश्चय किया गया।

 वेबीनार में डॉक्टर मुन्नी कुमारी ने आरजेएस सकारात्मक भारत उदय संकल्प यात्रा- जगन्नाथ पुरी के एक हेरिटेज गांव के उत्पादों को दिखाया। कार्यक्रम के अंत में आरजेएस एडमिन समाजसेवी आर एस कुशवाहा ने कहा मैक्सबॉल्ट इंडस्ट्रीज नोएडा के सहयोग से 2 अक्टूबर को लिथियम बैटरी के उपयोग पर उपभोक्ता जागरूकता वेबीनार का आयोजन किया जाएगा इस अवसर पर  आरजेएस पटना सकारात्मक सूचना केंद्र के प्रभारी ओमप्रकाश झुनझुनवाला, रैना इन्फोटेक के निदेशक दिलीप वर्मा, पत्रकार आशीष रंजन, आकांक्षा,मयंक ,नमन और अन्य लोग उपस्थित रहे।